Koo, एक सोशल नेटवर्किंग फर्म, विफल खरीद वार्ता के बाद बंद हो जाएगी...✍

सोशल मीडिया स्टार्टअप Koo अधिग्रहण वार्ता विफल होने के बाद बंद हो रही है। Koo ने खुद को X (पूर्व में Twitter) के घरेलू विकल्प के रूप में स्थापित किया और Accel, 3one4 Capital, नवल रविकांत, बालाजी श्रीनिवासन और कलारी कैपिटल जैसे निवेशकों से $65 मिलियन जुटाए। रिकॉर्ड समय में वैश्विक रूप से स्केलेबल उत्पाद बनाने के बावजूद, Koo को चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिसमें छंटनी और मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं में गिरावट शामिल है। अब, सह-संस्थापक Koo की परिसंपत्तियों को दुनिया भर में स्थानीय भाषाओं में सामाजिक वार्तालापों के लिए एक डिजिटल सार्वजनिक वस्तु में बदलने का मूल्यांकन करने की योजना बना रहे हैं।

Koo, a social networking firm, will close after failed purchase negotiations…

Social media startup Koo is shutting down after acquisition talks failed. Koo positioned itself as a homegrown alternative to X (formerly Twitter) and had raised $65 million from investors like Accel, 3one4 Capital, Naval Ravikant, Balaji Srinivasan, and Kalaari Capital. Despite building a globally scalable product in record time, Koo faced challenges, including layoffs and declining monthly active users. Now, the co-founders plan to evaluate making Koo's assets into a digital public good for social conversations in native languages worldwide.